Don't Miss
Home / मनोरंजन / फिर पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे अक्षय कैटरीना के साथ

फिर पर्दे पर रोमांस करते नजर आएंगे अक्षय कैटरीना के साथ

मुंबई: वर्ष 2007 से 2010 तक नमस्ते लंदन, वेलकम और सिंह इज किंग जैसी लगातार सफल फिल्मे देने वाली अक्षय कटरीना की जोड़ी ने तीस मार खां और दे दना दन का परिणाम अच्छा न होने के बाद ये सोच कर कि लगातार उनकी जोडी को फिल्मों में देख दर्शक उब चुके हैं, अपनी जोडी को कुछ दिनों का ब्रेक दिया। तब अक्षय कुमार ने सोनाक्षी सिन्हा अपने फिल्मों के लिए लकी माना और उसके साथ कई फिल्म की।

खबर है कि “राउडी राठौर” के जरिये सफलता का स्वाद चakshy--katrinaख चुके संजय लीला भंसाली एक बार फिर साउथ का रीमेक बनाने जा रहे हैं। इसका निर्देशन दक्षिण भारतीय निर्देशक एम. राजा करेंगे। जिसके लिए अक्षय और कटरीना को अप्रोच किया गया है। हीरो के रूप में अक्षय कुमार तो तय हैं और हीरोइन का चुनाव अभी बाकी है। सूत्रों के मुताबिक सभी चाहते हैं कि कैटरीना कैफ इस फिल्म को करें ताकि अक्षय-कैटरीना की सफल जोडी एक बार फिर नजर आए। कैटरीना को फिल्म का ऑफर दिया गया है और जवाब का इंतजार है। अक्षय को उम्मीद है कि कैट ना नहीं कहेंगी। अक्षय और कटरीना ने आखिरी बार तीस मार खान में काम किया था।

निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मिलकर राउडी राठौर बनाने वाली शबीना खान ने हाल ही में वर्ष 2002 में आई तमिल फिल्म रामाना के रीमेक अधिकार खरीदे हैं। इस फिल्म के लिए शबीना खान और अक्षय कुमार की पहली पंसद कट्रीना कैफ है। ए.आर. मुरुगाडोस द्वारा 2002 में निर्देशित रामाना तमिल एक्शन फिल्म है। इस फिल्म में विजयकांत और सिमरन ने अभिनय किया था। इस फिल्म के सफलता के बाद तेलुगु में बना जिसमें चिरंजीवी और टेगौर ने काम किया था। कन्नड़ में बने इस फिल्म में मुख्य भूमिका में विष्णुवर्धन थे। तमिल फिल्म का निर्देशक ए.मुरूगादास ने किया था। यह फिल्म दक्षिण में बनी तीनों भाषाओं में जबरदस्त सफल रही थी। फिल्म रामाना के रीमेक की शूटिंग इस साल के अंत से शुरू हो जाएंगी। अगर सब ठीक रहा तो अक्षय-कटरीना लगभग ढाई वर्ष बाद दोनों फिर साथ बड़े पर्दे पर आठवीं बार साथ काम करते नजर आएंगे।

Slider by webdesign